Today Latest Cinema Update

1-इन दिनों संजय लीला भंसाली सुर्ख़ियों में है दरअसल, भारीभरकम ओटीटी डेब्यू करने जा रहे है। 200 करोड़ के बजट में लाहौर की हीरामंडी को डायमंड बाज़ार टैग लाइन के तहत वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स के हवाले करेंगे। संजय सीरीज को स्थापित अर्थात् पायलट एपिसोड को निर्देशित करेंगे, बाकी क्रिएटर की भूमिका में होंगे। इनके फिल्म मेकिंग ट्रिविया में संयोग है या कुछ और हर पीरियड कंटेंट में लिखा होता है कि इसे 10 साल पहले बनाना चाहते थे तो इसे 14 साल पहले बना रहे थे ब्ला ब्ला।


हालाँकि संजय लीला को ऐसे कंटेंट बनाने का शौक है। बड़ी तसल्ली से बनाते है इसके साथ ही अपना म्यूजिक लोगो भी लॉंच किया है। पीरियड रेड लाइट जोन कंटेंट में स्वतंत्रता लड़ाई सीक्वेंस होगा। कैसे हीरामंडी की महिलाओं ने गोरों से लड़ाई लड़ी। महेश भट्ट भी इसपर फ़िल्म बनाना चाहते थे, लेकिन बना न सके। आखिर में विद्या के साथ बेगमजान फिल्म प्रोड्यूस की। सोचें। हीरामंडी वैश्यालय भी गोरों से लड़ी, मने फ्रीडम फ़ाइटर्स, इतिहास के पन्ने खँगालेंगे तो स्वतंत्रता सेनानी में सिर्फ कुछ ही चेहरे थे अन्य कोई न था। खैर


2-अजय देवगन का फिल्मी करियर अलग ही मोड ले रहा है। दृश्यम रिमेक की, तो सीक्वल भी मिला। अब वश ‘शैतान’ बनाई है तो लेखक इसे अगली कड़ी देने जा रहे है। वनराज और कबीर ऋषि का एंगल होगा।

Movierulz Wap


3-अक्षय कुमार के फिल्मी सफर को किसी की नजर लग गई है, तभी तो उनकी हाई बजट एक्शन-थ्रिलर कंटेंट बड़े मियाँ छोटे मियाँ के ट्रेलर को दर्शकों से उतना अच्छा रिएक्शन न मिला है।


4-नीतेश तिवारी की रामायण ट्राइलॉजी की स्टारकास्ट सूत्रों और अफवाहों में फाइनल हो चुकी है लेकिन आधिकारिक स्तर पर कुछ भी नहीं है।

Review: Swatantra Veer Savarkar

माला सिन्हा: हिंदी सिनेमा की चमकती रत्न

शक्ति कपूर: बॉलीवुड के खलनायक सम्राट

नटखट लड़की बन गई बॉलीवुड की राजकुमारी

स्वतंत्रता वीर सावरकर रणदीप हूड़ा की ऐतिहासिक पेशकश को समझने के लिए इतना समझें


5-मार्केट वैल्यू के लिए कैसे आर्टिकल प्लांट किए जाते है ताकि फाइनेंसर दौड़ें। पढ़ा है कि धर्मा प्रोडक्शन को ब्रह्मास्त्र भाग-1 से अच्छी कमाई हुई है कि निर्माता ने इसके बचे भागों से हाथ पीछे खींच लिये है तो वही, कई फिल्में आर्थिक हालातों की वजह से अटक गई है। हालिया योद्धा बॉक्स ऑफिस पर कूटकर निकली है। बाय वन गेट वन फ्री स्कीम भी चलानी पड़ी थी। कोई फ़ायदा न हुआ।

Leave a Comment