Bollywood News: बॉलीवुड के हालातों पर गौर करें

Bollywood News: बॉलीवुड के हालातों पर गौर करें। काफी थ्रिलिंग है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला की तरफ से आधिकारिक घोषणा हुई है कि सलमान ख़ान के साथ एक्शन-थ्रिलर करेंगे, हो सकता है फिल्म को टाइटल में ‘किक-2’ मिलें। फिल्म को साउथ ब्लॉक निर्देशक एआर मुरुगोदोस निर्देशन देंगे। बड़ी लंबी बातचीत के बाद प्रोजेक्ट पाइप लाइन में बैठा है।

Bollywood News

जानते है सलमान खान की ‘किसी का भाई, किसी की जान’ जो तमिल ‘वीरम’ की हिन्दी रीमेक थी, इसे पहले साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे थे लेकिन आखिरी समय में हाथ पीछे खींच लिये और सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस से फ़िल्म बनाई थी और फ्लॉप रही। साजिद फिल्म के डेवलपमेंट से खुश ने थे। इसे फरहाद समजी निर्देशित कर रहे थे तो प्यार-मोहब्बत से फिल्म से दूरी बना ली। शायद सलमान ख़ान को भी किसी का भाई किसी की जान से मालूम चल गया है साजिद ने फिल्म क्यों छोड़ी थी।

Bollywood News
Bollywood News

अभी सलमान ख़ान और करण जौहर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘द बुल’ ठंडे बस्ते चली गई है। इसके लिए भी लंबी बातचीत चली है लेकिन ऑफिसियल नहीं हो पाई है। रीजन कॉलम में आर्थिक समस्या दर्ज है। बॉलीवुड के बड़े बड़े निर्माता अपने यहाँ के निर्देशकों पर भरोसा नहीं कर रहे है, तभी तो सलमान के दोनों कंटेंट के निर्देशक में साउथ ब्लॉक से विष्णुवर्धन और एआर सामने निकले है।

दरअसल, बॉलीवुड निर्देशकों में बिग बजट फिल्म की रिकवरी पोटेंशियल नहीं दिखाई दे रहा है। बड़ी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी गई। साजिद को बच्चन पांडे और हीरोपंती-2 फ्लॉप साबित रही। जितने पुराने कंटेंट फाइनल हो चुके है वे तो आने ही है लेकिन नई डेवलपमेंट में निर्देशक का खासा ध्यान रखा जा रहा है। सलमान की बड़ी फ्रेंचाइजी टाइगर से टाइगर-3 लुढ़क गई थी। कम बैक में सॉलिड कंटेंट और बढ़िया प्रस्तुतीकरण डिमांड कर रहे है।

Bollywood News

एनिमल ने बॉलीवुड के तौर तरीके बदल डाले है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल चर्चाओं में बैठें है तो वही, पठान और जवान वाले सारूक को इतना फ़ुटेज नहीं मिला, तिस पर करोड़ो रुपये घर से फूँक डाले है। बॉलीवुड की कोशिश है साउथ ब्लॉक से जॉइंट वेंचर में कंटेंट लाने पर लाभ मिल सकता है। निर्देशक और हीरो खींचने की कोशिशें है यशराज ने अपनी स्पाई यूनिवर्स की वॉर-2 कड़ी में एनटीआर जूनियर को लिया है। अल्लू अर्जुन, राम चरण को भी लाने का प्रयास है।

Maharani Webserires: राजनीतिक संरक्षण में अपराध तो दिखाए है

Razakar Movie: निजाम के जघन्य अत्याचारों की परत खोलेगी

Bollywood Update: बस्तर की नक्सल स्टोरी कमर्शियली बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई?

आदित्य धर साइंस फिक्शन फिल्म The Immortal Ashwatthama बनाने जा रहे थे

माला सिन्हा: हिंदी सिनेमा की चमकती रत्न

स्वतंत्रता वीर सावरकर रणदीप हूड़ा की ऐतिहासिक पेशकश को समझने के लिए इतना समझें

करण जौहर को विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ वाला दांव उल्टा पड़ा। धर्मा प्रोडक्शन ने अधिक आर्थिक बैंड बजवाई है। बड़ी बड़ी फिल्में कूट गई। और हाँ अब रिमेक का खेला भूलकर साउथ ब्लॉक निर्देशकों से ओरिजनल कंटेंट माँग रहे है। साउथ स्वैग में प्रेजेंट करें। संदीप रेड्डी वांगा सबसे ज्यादा डिमांड में है। रणबीर भी एनिमल पार्क को जल्दी माँग रहे है। सलमान की बैक टू बैक फिल्मों में साउथ ही है, बजरंगी भाईजान सीक्वल भी बातचीत टेबल पर है।

Leave a Comment