TODAY IPL 2024 WINNER: 10 लोगो ने जीते लाखो रूपये

TODAY IPL 2024 WINNER: इस बार IPL 2024 का सीजन काफी लम्बा चलने वाला है और इस IPL पर रोजाना लाखो लोग करोडपति बनने के लिए IPL मैच में टीम बनाकर अपना भाग्य चमका रहे है. इसी कड़ी में आज आपको ड्रीम 11 का मेगा कांटेक्ट जितने वाले के बारे में बताएँगे.

जो Dream 11 पर टीम बना के करोडो रूपये जीत चुके है. मैंने अपने इस वेबसाइट movierulzwap.in पर पिछले सात मैचो के विनर के बारे में बता चूका हु अगर आपको यह पिछला लेख पढना है तो नीचे आपको इसका लिंक मिल जायेगा. मैंने आपको पिछले IPL 2024 से जुड़े पोस्ट में सातवे मैच जो की लखनऊ और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुवा था,.

जिसमे आपको Dream-11 मेगा कांटेस्ट में 1.50  करोड़ जितने वाले रणवीर सिंह के बारे में बताया था. तो दोस्तों आज मै आपको IPL 2024 के आठवे मैच में Dream-11 की मेगा कांटेक्ट में अपना किस्मत अजमा करोडो रूपये जितने वाले प्लेयर के बारे में बताने वाला हु.

TODAY IPL 2024 WINNER

आज हम IPL 2024 के आठवे मैच में विनर बने ड्रीम 11 खिलाडी के बारे में बताएँगे, जिससे आपको मोटिवेशन मिलेगा. आज के आठवा मैच जो की कोलकाता और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था. इस मैच पर Dream 11 पर 49 रूपये वाले मेगा कांटेक्ट में 81,63,265 लोगो ने हिस्सा लिया. (TODAY IPL 2024 WINNER)

जिसका पहला इनाम राशी 1 करोड़ 50 लाख रूपये रखा गया था. यहाँ जीती हुई राशी पूरा लीगल होता है. विजेता को इनाम के टोटल अमाउंट से 32 प्रतिशत तक टैक्स देने के बाद बाकी के बचे रूपये उनके खाते में भेज दिए जाते है. तो चलिए अब आपको पुरे डिटेल के साथ बताते है की IPL-2022 के आठवे मैच में कौन विजेता रहा.

KKR Vs PBKS

2024 के IPL सीजन का आठवा रोमांचक मैच कोलकाता और पंजाब किंग्स के बीच हुवा. जिसमे पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी निराशाजनक खेले उन्होंने 18 ओवर 2 बाल में ही आलआउट होते हुए केवल 137 रन ही बना पाए. (TODAY IPL 2024 WINNER)

वही कोलकाता ने शानदार पारी खेलते केवल 14 ओवर 3 बाल पर ही चार विकेट खोकर 141 रन बनाकर पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. तो चलिए अब आपको बताते है सातवे मैच के वो मेगा कांटेक्ट विनर के बारे में जिसने Dream 11 का मेगा कांटेक्ट जीत कर 1 करोड़ 50 लाख रूपये की यह राशी अपने नाम कर लिया है.

एक साथ 7 लोगो ने जीते लाखो रूपये

आज IPL लीग एक तरह से क्रिकेट न होकर कुछ लोगो के लिए पैसे कमाने का तरीका बन गया है. इनमे से कई तरीके तो क़ानूनी रूप से इल्लीगल और आर्थिक रूप से खतरनाक भी है, पर आप Dream-11 जैसे एप में कम पैसो में भी अच्छा खासा पैसा कमा सकते है. यह पूरी तरह सुरक्षित है बस आपको इसकी लत न लग जाए इस बात का विशेष ख्याल रखना होगा. (TODAY IPL 2024 WINNER)

वैसे आज के इस आठवे मेगा कांटेस्ट जो कोलकाता और पंजाब किंग्स के मध्य हुए इस मैच पर भी ड्रीम-11 में लाखो लोगो ने भाग लेकर अपना भाग्य आजमाया था. लेकिन इस आठवे मैच में ड्रीम 11 पर एक साथ 10 लोग पहले स्थान पर आये जिन्हें 20,42,500 का इनाम सभी 10 लोगो को मिला. (TODAY IPL 2024 WINNER)

कैसे बना था आठवा ड्रीम टीम

Dream 11 पर रोजाना लाखो लोग करोडपति बनने की चाह में लगे हुए है. पर एक अच्छा ग्रेसिंग और किस्मत ही है जो इन लाखो लोगो के बीच भी पहला रैंक में आकर करोडो रूपये जीत रहे है. लेकिन दोस्तों कल के मैच कोलकाता और पंजाब किंग्स में एक साथ 10 लोग प्रथम आ गए. जिससे इन सभी में इनाम को एक साथ बराबर बाँटना पड़ा.

TODAY IPL 2024 WINNER
TODAY IPL 2024 WINNER

इन सभी ड्रीम 11 प्लयेर ने एक जैसे ही अपना ड्रीम टीम बनाया था. जिससे इन्हें अपने मेगा प्राइस को आपस में बाँट कर संतोष करना पड़ा. हालाँकि यह मेगा प्राइस 20 लाख रूपये से ज्यादा था. जो एक आम आदमी के लिए बहुत होता है. इस मैच में ड्रीम पॉइंट 942.5 था जो सबसे हाई था. तो चलिए दोस्तों आपको बताते है उस मैच के बारे में जिसमे खिलाडियों ने अपना जलवा दिखाया था.

इन खिलाडियों ने दिखाया जलवा

ड्रीम 11 के मेगा कांटेक्ट में करोडपति बनना या प्रथम आना कोई आसान बात नहीं है. आपको रिस्क लेकर एक अलग ही तरह का ड्रीम टीम बनाना होता है जो आपको जीताकर करोड़पति बना सके. आपके टीम का सीधा मुकाबला 50 से 75 लाख से अधिक टीमो से होता है. (TODAY IPL 2024 WINNER)

जिसका टीम और किस्मत अच्छा है उसे करोडपति बनने से कोई नहीं रोक सकता. आपको इन सभी टीमो से हट कर अपना टीम बनाना है. तभी आप इस ग्रैंड लींग के विजेता बन पाओगे. तो चलिए अब आपको छटवे मैच के उन टॉप प्लेयर के बारे में बताते है जो ड्रीम टीम में शामिल रहे है.

विकेट कीपर – आज के इस मैच में सभी 10 लोगो ने विकेट कीपर के रूप में भानुका राजपक्षा को अपने ड्रीम टीम में लिया था. जिसे राजपक्षा ने अच्छी तरह खेलते हुए इन 10 लोगो की उम्मीद पर खरा उतरे और उन्होंने ड्रीम 11 पर 48 पॉइंट हासिल किये. (TODAY IPL 2024 WINNER)

बैट्समैन – दोस्तों हर मैच की तरह इस मैच पर भी सिर्फ तीन ही बैट्समैन अपना जलवा दिखाने में कामयाब रहे. जिसमे शिखर धवन ने 23 पॉइंट हासिल किया, वही श्रेयस अय्यर ने 41 और नितीश राणा ने 24 पॉइंट हासिल करते हुए ड्रीम 11 के ड्रीम टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे.

आल राउंडर – दोस्तों बैट्समैन की तरह इस बार सिर्फ तीन आल राउंडर ही ड्रीम टीम में शामिल होने में सफल रहे. जिनमे मुख्यतः Andre Russell ने 137 पॉइंट बनाने में सफल रहे  और सभी 10 लोगो ने इन्हें अपना उपकप्तान बनाया था जिससे उन्हें टोटल 205.5 पॉइंट मिले साथ ही सुनील नारायण ने 41 पॉइंट और Odeon Smith ने 42 पॉइंट हासिल कर ड्रीम टीम में बने रहे. (TODAY IPL 2024 WINNER)

बॉलर – आज के इस मैच में बॉलरो का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. जिसमे टॉप के प्लयेर रहे उमेश यादव ने 144 पॉइंट हासिल किया. सभी 10 लोगो ने इन्हें अपना कप्तान चुना था जिससे इनका ड्रीम पॉइंट बढ़कर टोटल 288 हो गया और ये सभी 10 लोग ड्रीम 11 में लाखो के इनाम जितने में सफल रहे. वही Tim Southee ने 82 पॉइंट, राहुल चाहर ने 80 पॉइंट और Kasigo Rabada ने 68 पॉइंट हासिल कर ड्रीम टीम में अपना मज़बूत जगह बनाने में कामयाब रहे.

Dream-11 कैसे ज्वाइन करे?

अगर आपने अभी तक Dream-11 ज्वाइन नहीं किया है तो नीचे दिए गए लिंक में क्लिक कर अभी आप Dream-11 डाउनलोड कर सकते है, यह एप प्ले स्टोर पर मौजूद नहीं है इसे आप सिर्फ इस लिंक से गूगल क्रोम से डाउनलोड कर सकते है. डाउनलोड करने के बाद आपको अपना मोबाइल नम्बर और ईमेल के जरिये साइनअप करना है और साइनअप करते समय हमारा यह रिफर कोड YOGUEF1LM डालना न भूले. (TODAY IPL 2024 WINNER)

TODAY IPL 2024 WINNER: रणवीर ने ड्रीम 11 पर जीते 1.50 करोड़

इससे आपको पहले मैच ज्वाइन करने पर कुछ स्पेशल डिस्काउंट मिल सकता है. साइनअप करने के बाद आपको वेरीफाई करना है इसके लिए आपके पास पैन कार्ड का होना जरुरी है साथ ही आपको अपना बैंक खाता नम्बर भी इस एप में एड कर वेरीफाई करना होगा. तो जल्दी से डाउनलोड करे और अभी टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमाए.

Dream-11 में टीम कैसे बनाये

दोस्तों अगर आपने Dream-11 ज्वाइन कर लिया तो उसमे टीम बनाने के लिए आपको काफी सोच समझकर टीम बनाना होगा, जिससे आपके पैसे न डूबे और आप ज्यादा से ज्यादा पैसा जीत सके. इसके लिए आपको गूगल पर फैनकोड में प्लेयर के स्तेटस देख कर टीम बनाये तो और भी ज्यादा अच्छा रहेगा. आप Dream-11 के एक मैच में लगभग 15 टीम बना सकते है. (TODAY IPL 2024 WINNER)

टीम बनाने के लिए आपको दोनों टीमो से 11 खिलाडी चुनना होता है. जिसमे आप 4-7 या 5-6 जैसे आप्शन में खिलाडी चुन सकते है. (जैसे की बेगलुरु के सब मिलकर 6 प्लयेर और कोलकाता के सभी मिला 5 प्लयेर चुन सकते है) इसके बाद आपको कप्तान और उपकप्तान भी चुनना होगा जो आपके ड्रीम टीम को अच्छे रैंक लाने में मदद कर सकता है.

Disclaimer – TODAY IPL 2024 WINNER

दोस्तों वैसे तो IPL में होने वाले मैच काफी रोमांचक होते है. जिन्हें देखने में भी काफी मज़ा आता है. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे किस्से भी निकल आते है जिन्हें सुन या देखकर काफी दुःख होता है. अगर आप Dream-11 ज्वाइन कर रहे है तो सोच समझ कर खेले इसमें आपको वित्तीय नुकसान होने की संभवना अधिक है साथ ही आपको इस खेल का लत लग सकता है. साथ ही  IPL 2024 के शुरू होते ही इसके साथ सट्टेबाज भी काफी सक्रीय हो जाते है. (TODAY IPL 2024 WINNER)

जो IPL में होने वाले हर मैच या बाल पर भी अवैध रूप से सट्टे लगाते है और काफी मुनाफा कमाते है. जिसके चक्कर में कई युवा फंस कर बर्बाद और कर्ज़दार हो जाते है. हम आपसे यही विनती करते है की आप इन चीजो से दूर रहे और साथ ही ऐसे लालच में पड़कर आप अपने भविष्य को बर्बाद न करे. इस गेम को सोच समझकर खेले हम इस खेल का समर्थन नहीं यह लेख केवल जानकारी के लिए लिखा गया है.

Leave a Comment